कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

आज इन प्रमुख खबरों पर रहेगी नजर, अपडेट मिलेगा kanpurdehat.in पर

हैदराबाद में 2007 के दोहरे बम विस्फोट मामले में आज आ सकता है फैसला, धमाकों में 44 लोगों की गई थी जान

हैदराबाद के गोकुल चाट और लुंबिनी पार्क में 2007 में हुए दोहरे बम विस्फोट मामले में यहां की एक अदालत मंगलवार को फैसला सुना सकती है। इन दोहरे बम धमाकों में 44 लोगों की जान चली गई थी और 68 लोग घायल हो गए थे। अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन सत्र न्यायाधीश टी श्रीनिवास राव ने 27 अगस्त को मामले में फैसला चार सितंबर तक के लिए टाल दिया था।

राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चुने गए 45 शिक्षकों से आज मिलेंगे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए देशभर से चुने गए 45 शिक्षकों से मंगलवार को मुलाकात करेंगे। चर्चा के दौरान वह उनसे स्कूली शिक्षा में बदलाव पर भी राय मांगेंगे। वहीं शिक्षक दिवस पर बुधवार को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू उन्हें सम्मानित करेंगे।

पाकिस्तान में राष्ट्रपति चुनाव आज, पीटीआई उम्मीदवार के जीतने की संभावना

पाकिस्तान में मंगलवार को नए राष्ट्रपति का चुनाव होगा। इस चुनाव में सत्ताधारी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के उम्मीदवार के जीतने की संभावना है, क्योंकि विपक्ष संयुक्त उम्मीदवार को उतारने में नाकाम रहा है। पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान इसी पार्टी के प्रमुख हैं।

बाढ़ के बाद अब रैट फीवर की गिरफ्त में केरल

बाढ़ के बाद केरल को अब कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। बाढ़ का पानी कम होने के बाद लेप्टोसपिरोसिस (रैट फीवर) बीमारी से 29 अगस्त से अब तक नौ लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य सेवा निदेशक के अनुसार सोमवार को इस बीमारी से पलक्कड और कोझिकोड में दो लोगों की मौत हो गई।

योगी कैबिनेट की अहम बैठक आज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को प्रदेश कैबिनेट की बैठक होगी। इसमें कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी दिए जाने की संभावना है। बैठक लोकभवन में साढ़े 11 बजे से शुरू होगी।

 

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *