कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

आज इन प्रमुख खबरों पर रहेगी नजर, kanpurdehat.in पर मिलेगा पूरा अपडेट

देशभर में जन्माष्टमी की धूम, चाक-चौबंद व्यवस्था के बीच भव्य झांकियों और माखनचोर की लीलाओं का मंचन
पूरे देश में आज जन्माष्टमी का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। इस खास अवसर पर देशभर में मंदिरों को सजाया गया है तथा झांकियां बनाई गईं और साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। हालांकि उत्तर भारत में कई स्थानों पर रविवार को जन्माष्टमी मनाई गई, मथुरा में जन्माष्टमी के जश्न की तैयारियां जोरों पर हैं, जहां भगवान श्रीकृष्ण के दर्शनों को लंबी कतारें लगी रहीं।

दक्षिण कोलकाता में एक खाली प्लॉट से मिले 14 नवजातों के शव, मचा हड़कंप
पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में जमीन के एक खाली प्लाट से पुलिस ने 14 नवजात शिशुओं के शव बरामद किए हैं। यह घटना महानगर के दक्षिण स्थित हरिदेवपुर के एक खाली पड़े प्लाट की है। मजदूर वहां उगे जंगल को साफ कर रहे थे। उसी समय प्लास्टिक की थैलियों में रखे उक्त शव बरामद किए गए। पुलिस ने यहां रविवार को इसकी जानकारी दी।

दिल्ली-एनसीआर में अगले दो दिनों तक पड़ सकती है झमाझम बारिश, 15 सितंबर तक अलविदा होगा मानूसन 
मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले दो दिनों में दिल्ली और हरियाणा समेत आसपास के इलाकों और उत्तरी राज्यों में भारी बारिश की संभावना है। मौसम विभाग का कहना है कि 4 से 8 सितंबर के बीच दिल्ली में 7 से 13 सेंटीमीटर तक बारिश हो सकती है।

वाड्रा और हुड्डा केस पर बोले सीएम खट्टर, कहा- भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम रहेगी जारी
वाड्रा-डीएलएफ लैंड डील मामले में शनिवार को राबर्ट वाड्रा और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद से सियासी घमासान मच गया है। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि जमीन खरीद फरोख्त में अनियमितता हुई, इसलिए केस दर्ज किया गया है। उनकी सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू मुहिम जारी रहेगी।

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *