कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

टेक्नोलॉजी जगत की आज की बड़ी खबरें

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक्नोलॉजी जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की बड़ी खबरें दे रहे हैं…..

8GB रैम और दमदार प्रोसेसर के साथ Xiaomi Poco F1 लॉन्च, कीमत 20,999 रुपये से शुरू

Xiaomi के नए सब ब्रांड Poco की ओर से नया Poco F1 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन को नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया. कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट्स- 6GB रैम/ 64GB स्टोरेज, 6GB रैम/ 128GB स्टोरेज और 8GB रैम/ 256GB स्टोरेज को उतारा है. इन वेरिएंट्स की कीमत क्रमश: 20,999 रुपये, 23,999 रुपये और  28,999 रुपये रखी गई है.

इस स्मार्टफोन के बैक में पॉलीकार्बोनेट का इस्तेमाल किया गया है और ये ग्राहकों के लिए रोस्सो रेड, स्टील ब्लू और ग्रेफाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. इसके अलावा इवेंट के दौरान ‘रियल केवलर’ के साथ Poco F1 के एक Armoured Edition की भी घोषणा की गई, जिसकी कीमत 29,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को केवल ऑनलाइन तौर पर खरीद पाएंगे. ग्राहक इसे 29 अगस्त 12pm IST से फ्लिपकार्ट और शाओमी के आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

लॉन्च ऑफर की बात करें तो फर्स्ट सेल में HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. साथ ही जियो की ओर से अतिरिक्त 8,000 रुपये के फायदे के साथ-साथ 6TB डेटा दिया जाएगा. इसके अलावा आपको बता दें Poco F1 की सर्विसिंग पहले से ही मौजूद शाओमी सर्विस सेंटर्स पर ही की जाएगी.

6.4-इंच डिस्प्ले के साथ Galaxy Note 9 भारत में लॉन्च, जानें ऑफर

सैमसंग के बहुप्रतिक्षित स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसे दिल्ली में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया. इस स्मार्टफोन को इस महीने की शुरुआत में न्यू यॉर्क में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया था. लॉन्च के बाद से ही भारत में इसके लिए प्री-बुकिंग शुरू की गई थी.

भारत में गैलेक्सी नोट 9 की कीमत 6GB रैम/ 128GB स्टोरेज के लिए 67,900 रुपये और 8GB रैम/ 512GB स्टोरेज के लिए  84,900 रुपये रखी गई है. कंपनी ने जानकारी दी है कि ये स्मार्टफोन शुक्रवार 24 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. हालांकि ये ऑनलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है. ग्राहक इसे अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल और सैमसंग मोबाइल स्टोर से खरीद सकते हैं.

सैमसंग मोबाइल स्टोर पर ग्राहक लॉन्च ऑफर के तौर पर HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड और HDFC बैंक नो-कॉस्ट EMI पर 6,000 रुपये के कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं. इस स्मार्टफोन नो कॉस्ट EMI और चुनिंदा मॉडलों पर 6,000 रुपये तक एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी ग्राहकों को मिलेगा. इसी तरह का ऑफर अमेजन और फ्लिपकार्ट पर भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. साथ ही पेटीएम मॉल से शॉपिंग पर ग्राहकों को 6,000 रुपये तक पेटीएम कैशबैक भी मिलेगा.

Nokia 6.1 Plus की अनबॉक्सिंग

Nokia 6.1 Plus को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में iPhone X से पॉपुलर हुआ डिस्प्ले नॉच दिया गया है. 6.1 Plus एक एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 15,999 रुपये रखी है. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट और नोकिया ऑनलाइन स्टोर से 30 अगस्त से खरीद पाएंगे. इसके लिए प्रीबुकिंग आज से ही शुरू कर दी गई है. साथ ही आपको बता दें नई दिल्ली में इवेंट के दौरान कंपनी ने Nokia 5.1 Plus को भी पेश किया.

10.or का बजट स्मार्टफोन D2 भारत में लॉन्च, जानें क्या है खास

अमेजन का लेटेस्ट स्मार्टफोन 10.or D2 भारत में लॉन्च कर दिया गया है. 10.or (टेनॉर) का डेब्यू भारत में पिछले साल सितंबर में हुआ था. फिलहाल कंपनी के तीन हैंडसेट- 10.or G, 10.or E और 10.or D बाजार में मौजूद हैं. कंपनी ने 10.or D2 की कीमत भारत में 2GB रैम/ 16GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 6,999 रुपये रखी है. वहीं इस स्मार्टफोन के 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 7,999 रुपये का भुगतान करना होगा.

ग्राहकों को ये स्मार्टफोन दो कलर मॉडल- बियॉन्ड ब्लैक और ग्लो गोल्ड में उपलब्ध होगा. ग्राहक इसे 28 अगस्त से खरीद पाएंगे. साथ ही आपको बता दें अमेजन प्राइम मेंबर्स को 27 अगस्त को ही इस स्मार्टफोन को खरीदने का मौका दिया जाएगा. लॉन्च ऑफर की बात करें PNB क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट, इंडसइंड बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट, एक्सचेंज पर 1,000 रुपये तक अतिरिक्त डिस्काउंट, रिलायंस जियो की ओर से 2,200 रुपये का कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन ग्राहकों को मिलेगा. साथ ही अमेजन प्राइम मेंबर्स को 1 साल की एडिशनल वारंटी भी ग्राहकों को दी जाएगी.

 Galaxy Note 9 का फर्स्ट लुक

सैमसंग के बहुप्रतिक्षित स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. दिल्ली में एक इवेंट के दौरान इसे लॉन्च किया गया. इस स्मार्टफोन को इस महीने की शुरुआत में न्यूयॉर्क में लॉन्च किया गया था. लॉन्च के बाद से ही भारत में इसकी प्री-बुकिंग शुरू की गई थी. भारत में गैलेक्सी नोट 9 की कीमत 6GB रैम/128GB स्टोरेज के लिए 67,900 रुपये और 8GB रैम/ 512GB स्टोरेज के लिए  84,900 रुपये रखी गई है. कंपनी ने जानकारी दी है कि ये स्मार्टफोन शुक्रवार 24 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. हालांकि ये ऑनलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है. ग्राहक इसे अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल और सैमसंग मोबाइल स्टोर से खरीद सकते हैं.

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *