कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने गए स्वामी अग्निवेश पर भाजपा दफ्तर के बाहर हमला

स्वामी अग्निवेश पर एक बार फिर से हमला हुआ है. स्वामी अग्निवेश के अनुसार, शुक्रवार को वह दिल्ली में भाजपा के ऑफिस में अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के  लिए गए थे. उसी समय उन पर ये हमला हुआ. एक महीने में स्वामी अग्निवेश पर ये दूसरा हमला है. इससे पहले झारखंड में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया था.

स्वामी अग्निवेश के अनुसार, मैं वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि देने के लिए गया था. वहां पर पुलिस की पूरी व्यवस्था थी. जब मैं सीढ़ियों से उतर रहा था, उसी समय एक गुट कहीं से आया और उसने मुझ  पर हमला कर दिया. एक न्यूज चैनल को स्वामी अग्निवेश ने फोन पर बताया कि वह काफी लोग थे. उन्होंने पीटा और अपशब्द कहे. वह चिल्ला रहे थे, ये गद्दार है इसे पीटो. एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है, जिसमें भगवा वस्त्र पहने एक व्यक्ति पर कुछ लोग हमला कर रहे हैं. इसमें भगवा वस्त्र पहने व्यक्ति अपने आपको बचाने की कोशिश कर रहा है.

स्वामी अग्निवेश ने कहा, ‘उन्होंने मेरी पगड़ी उतार दी. हम बस दो तीन लोग थे, इसलिए उनका कुछ नहीं कर सकते थे. हमने उन्हें समझाने की कोशिश की. आज के दिन ऐसा न करें, आज गलत संदेश जाएगा. मगर ये लोग नहीं माने. उसके बाद फिर मैं वहा से बचकर आगे बढ़ना चाहा. मुझे लोगों ने बुरी तरह से अपमानित किया.’

देश के तीन बार प्रधानमंत्री रहे अटब बिहारी वाजपेयी का गुरुवार शाम को निधन हो गया. उनके अंतिम दर्शन के  लिए उनका पार्थिव शरीर भाजपा ऑफिस में रखा गया था. स्वामी अग्निवेश यहीं पर अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे. इससे पहले 17 जुलाई को स्वामी अग्निवेश पर झारखंड के पाकुर में भाजपा वर्कर्स ने हमला किया था. उस हमले की सभी लोगों ने इस हमले की कड़ी निंदा की थी.

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *