कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

राजीव गांधी से लेकर सावन के आखिरी सोमवार तक, आज धर्म और मनोरजंन जगत की इन खबरों पर रहेगी नजर

राजीव गांधी की आज है बर्थ एनिवर्सरी
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और अमिताभ बच्चन की दोस्ती तब से है जब राजीव 2 साल के थे और अमिताभ बच्चन 4 साल के थे। यही नहीं अमिताभ बच्चन, राजीव गांधी के कहने पर ही राजनीति में आए थे लेकिन इसी बीच ऐसा कुछ हुआ कि दोनों के रिश्तों में कड़वाहट पैदा हो गई। 20 अगस्त को राजीव गांधी की बर्थ एनिवर्सरी है।

सावन का अंतिम सोमवार आज
श्रवण मास का अंतिम सोमवार जो की ज्येष्ठा नक्षत्र और वैधृतियोग में आरम्भ हुआ और इस नक्षत्र और योग के कारण महादेव का अभिषेक करना अत्यंत दुर्लभ माना जाता है। इस योग को बहुत अच्छा नहीं माना जाता है लेकिन इस योग में महादेव की पूजा और जलाभिषेक किया जाए तो बहुत लाभकारी हो जाता है।

रणदीप हुड्डा का आज है जन्मदिन
बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। 17 साल पहले ‘मानसून वेडिंग’ फिल्म से हिंदी सिनेमाजगत में अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के ऐसे स्टार है जो हमेशा ही अपनी एक्टिंग के बलबूते लाइमलाइट में रहे।

सगाई के बाद पहली बार बाहर गईं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई और रोका हो चुका है। प्रियंका ने अपनी सगाई और रोका सेरेमनी प्राइवेट अफेयर था जिसमें बॉलीवुड और उद्योग जगत की कुछ ही हस्तियों को न्योता भेजा गया था। सगाई के बाद प्रियंका चोपड़ा मधु चोपड़ा और निक के साथ मुंबई में अंधेरी में स्थित अनाथालय में गईं।

ट्रोल होने पर स्वरा भास्कर ने छोड़ा था ट्विटर अकाउंट अब दी सफाई
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कुछ दिनों के लिए अपना ट्विटर हैडंल डिएक्टिवेट कर दिया था। इस दौरान उनके फैन्स के जहन में लगातार ये सवाल उठ रहा था कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया है? आखिरकार स्वरा ने इस सवाल का जवाब दिया और बताया कि इस दौरान वह ‘डिजिटल डिटॉक्स’ पर काम कर रही थीं।

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *