कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

बिकीनी में फोटो डालकर ट्रोल हो गईं सारा खान

पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस सारा खानअपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल में सारा खान ने सोशल मीडिया पर अपनी बीच वकेशन की बिकीनी फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों पर लोग सारा खान को ट्रोल करने लगे हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोग सोशल मीडिया पर सारा खान को अपना धर्म बदलने तक की सलाह दे रहे हैं।

बहन ने शेयर कर दिया था सारा का न्यूड विडियो
इससे पहले सारा की बहन आयरा ने सारा का एक विडियो इंस्टाग्राम पर लाइव कर दिया था जिसमें वह बाथटब में न्यूड दिखाई दे रही हैं। इसके बाद यह विडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा। इसके बाद सारा की बहन ने यह विडियो तुरंत हटा लिया।

इस घटना के बारे सारा का कहना है, ‘यह बीती रात की बात है, मैं अपनी बहन के साथ एंजॉय कर रही थी। हम फैमिली वकेशन पर श्री लंका में हैं। मेरी बहन ने थोड़ी सी पी रखी थी और गलती से विडियो पोस्ट हो गया। वह भी इंसान है और मैंने उसे इस बात के लिए माफ कर दिया है। मुझे लगता है कि भारतीय मीडिया को एक लड़की को बदनाम करना बंद कर देना चाहिए।’

भोपाल की रहने वाली हैं सारा
टीवी ऐक्ट्रेस सारा खान मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मध्य प्रदेश दूरदर्शन और ईटीवी पर ऐंकरिंग से की थी। बाद में उन्होंने टीवी सीरियल ‘सपना बाबुल का… बिदाई’ से अपने टेलिविजन करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने एक पाकिस्तानी टीवी शो ‘बेखुदी’ में भी काम किया है। यह सीरियल पाकिस्तान में काफी पॉप्युलर हुआ था।

इन टीवी सीरियल्स में किया है काम
सारा ने ‘बिदाई’ अलावा ‘प्रीत से बंधी ये डोरी राम मिलाई जोड़ी’, ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘जुनून: ऐसी नफरत तो कैसा इश्क’, ‘एनकाउंटर’, ‘सावधान इंडिया’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘भाग्यलक्ष्मी’, ‘संतोषी मां’, ‘अकबर बीरबल’, ‘वो तेरी भाभी है पगले’, ‘दिल बोले ओबेरॉय’, ‘शक्ति अस्तित्व एक एहसास की’ और ‘वो अपना सा’ जैसे पॉप्युलर टीवी सीरियलों में काम किया है।

कई रिऐलिटी शो में किया काम
सारा को सही मायने में पॉप्युलैरिटी विवादित टीवी रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस 4’ से मिली थी। इसके अलावा सारा ने ‘डान्स प्रीमियर लीग’, ‘हंस बलिए’, ‘बिग फेम स्टार’, ‘नच बलिए 6’, ‘कॉमिडी नाइट्स बचाओ’ जैसे कई टीवी रिऐलिटी शोज में काम किया है।

फिल्मों में भी किया है काम
सारा ने टीवी सीरियलों के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने फल्मों में डेब्यू ‘मिडसमर मिडनाइट मुंबई’ से किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘डार्क रेन्बो’ में भी लीड रोल किया है। हालांकि यह फिल्म आज तक रिलीज नहीं हो सकी।

सारा ने विद्या बालन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में भी एक सपॉर्टिंग रोल किया था। साथ ही सारा ने एक पाकिस्तानी टेलिफिल्म ‘तुझ से ही राब्ता’ में लीड रोल किया है।

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *