कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

ब्वॉयफ्रेंड की जरूरतें पूरी करने के लिए करती थी चोरी, NCR में चला रही थी गैंग

गाजियाबाद: एनसीआर में सक्रिय एक गैंग को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अमन अकबर और आरती पिछले डेढ़ साल से एनसीआर में मोबाइल स्नैचिंग और चोरी का काम कर रहे थे. गाजियाबाद की अल्फा टीम ने इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया. इस गैंग में शामिल आरती इससे पहले कभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ी थी. बताया जा रहा है कि दिल्ली-एनसीआर में आरती नाम की यह युवती अपने साथी अमन और अकबर के साथ मिलकर मोबाइल और चेन छीनने का काम किया करती थी. इस गैंग का निशाना ऑटो होते थे.

ऑटो में बैठकर यह युवकों और युवतियों को चिन्हित कर लेती थी, और इसके दोनों साथी मोबाइल छीन लिया करते थे. गाजियाबाद में एसएसपी के विशेष अल्फा दस्ते ने आरती और उसके दोनों साथी अमन और अकबर को गिरफ्तार किया. इनके पास से 16 मोबाइल फोन और लूट में इस्तेमाल हुए हथियार बरामद हुए हैं.

एसएसपी के मुताबिक आरोपी युवती आरती काफी खूबसूरत है और बातों के जाल में लोगों को फंसाना आसानी से जानती है. लिहाजा कई बार पकड़े जाने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चली गई थी. युवती होने की वजह से इसको बेनिफिट ऑफ डाउट मिल गया था. बताया जा रहा है कि अमन अकबर इसके मुख्य साथी हैं. लेकिन आरती का एक ब्वॉयफ्रेंड भी है. ब्वॉयफ्रेंड की जरूरतें पूरी करने के लिए आरती ने जुर्म का रास्ता चुना था. बहरहाल आरती पुलिस की गिरफ्त में है.

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *