कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

करुणानिधि से लेकर सलमान खान तक, मनोरंजन जगत की इन बड़ी खबरों पर आज रहेगी नजर

करुणानिधि को सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि


तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि का 94 साल की उम्र में निधन हो गया। करुणानिधि दक्षिण की राजनीति के सबसे बड़े नेताओं में से एक थे। उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। साथ ही कई नामी गिरामी हस्तियों ने उनके निधन पर श्रद्धांजलि दी है। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने करुणानिधि की मौत पर ट्वीट कर शोक जताया है।

सलमान को पापा की नसीहत


सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बातें की हैं। उन्होंने पहली बार बताया कि गर्लफ्रेंड को लेकर उनके पापा ने सख्त हिदायत दी थी। दरअसल, सलमान ने ये सारी बातें अपने शो ‘दम का दम’ सीजन 3 के एक एपिसोड के दौरान कही।

‘कसौटी..’ से जुड़ा एक और नाम


प्रोड्यूसर एकता कपूर का मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ का अगला सीजन जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। टीजर रिलीज के बाद ही फैंस इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सीरियल की स्टारकास्ट से जुड़ा एक और नाम सामने आया है।

पुनीश-बंदगी का म्यूजिक वीडियो रिलीज


‘बिग बॉस’ सीजन 11 में पुनीश और बंदगी ने बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था। शो के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। यही नहीं बाहर निकलने के बाद भी अक्सर पुनीश और बंदगी को इवेंट्स और पार्टियों में साथ देखा गया। अब इन दोनों का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है।

कपिल सिब्बल का जन्मदिन आज


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल का आज जन्मदिन है। कपिल सिब्बल भले पेशे से वकील हों लेकिन उन्हें लिखने का काफी शौक है। कविताएं लिखने के साथ उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी गाने लिखे हैं। 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘शोरगुल’ में उन्होंने दो गाने लिखे। साथ ही उन्होंने एआर रहमान के साथ भी काम किया है।

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *