कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

‘पलटन’ की रिलीज से लेकर राधिका आप्टे तक, मनोरंजन जगत की ये हैं आज की बड़ी खबरें

बॉक्स ऑफिस पर 4 फिल्में रिलीज
फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए इस हफ्ते कई ऑप्शन हैं। बॉक्स ऑफिस पर आज 4 फिल्में रिलीज हुई हैं। डायरेक्टर जेपी दत्ता की ‘पलटन’, इम्तियाज अली के प्रोडक्शन की ‘लैला मजनू’, मनोज वाजपेयी स्टारर ‘गली गुलियां’ और हॉलीवुड फिल्म ‘द नन’ रिलीज हुई है। जेपी दत्ता करीब 12 साल बाद वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने कई युद्ध आधारित फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया। वहीं ‘गली गुलियां’ की बात करें तो इसे अब तक 20 अंतरराष्ट्रीय समारोहों में दिखाया जा चुका है जहां इसे काफी सराहा गया। ऐसे में देखना होगा कि अब जब फिल्म भारत में रिलीज हुई है तो इसे दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

377 पर ये बोला बॉलीवुड
धारा 377 पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी खुशी जताई। सुप्रीम कोर्ट ने फैसले में कहा है कि समलैंगिक संबंध बनाना किसी भी तरह का कोई अपराध नहीं है। भारत एक आजाद देश है और हर व्यक्ति को उसके अनुसार जीने का हक है। जिसके बाद कई सेलिब्रिटीज ने इस दिन को ऐतिहासिक दिन बताया।

दिलीप कुमार की बीमारी का खुलासा
दिलीप कुमार बुधवार शाम को मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराए गए थे। जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। इसके कुछ देर बाद अस्पताल के उपाध्यक्ष अजय कुमार पांडे ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया था कि चिंता करने की कोई बात नहीं है वो रेगुलर चेकअप के लिए आए हैं। अब दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने ट्वीट कर उनकी बीमारी के बारे में जानकारी दी है।

राधिका आप्टे का जन्मदिन आज
वेब सीरीज की स्टार राधिका आप्टे 7 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। राधिका ने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर एक के बाद एक तीन सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘घोल’ कीं। इसके अलावा उन्होंने ‘अहिल्या’ और ‘कृति’ जैसी शॉर्ट फिल्में कीं। लंबे समय से थियेटर से जुड़ी रहीं राधिका अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं।

सलमान खान को बड़ी राहत
एक ओर सलमान खान जल्द ही बिग बॉस होस्ट करते नजर आएंगे तो वहीं कोर्ट से भी उनके लिए एक अच्छी खबर आई। कोर्ट के फैसले के बाद अब सलमान बिना इजाजत के विदेश यात्रा कर सकेंगे। सलमान हाल ही में ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग के लिए माल्टा गए थे। अभी उन्हें आगे के शूट के लिए भी विदेशी दौरे पर जाना है। ऐसे में कोर्ट का ये फैसला निश्चित रूप से उनके लिए राहत की बात है।

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *