कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

मनोरंजन जगत की ये हैं आज की बड़ी खबरें

प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने पर डायरेक्टर ने कही ये बात
फिल्म ‘भारत’ छोड़ने के बाद बॉलीवुड गलियारों में प्रियंका चोपड़ा को लेकर अफवाहों का बाजार गरम है। हर कोई यह कहने में लगा हुआ है कि प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में काम नहीं करके एक बड़ा मौका गंवा दिया है। इस पूरे विवाद पर अब ‘भारत’ के निर्देशक अली अब्बास जफर ने बड़ी बात कही है।

अक्षय और जॉन की फिल्मों का कलेक्शन
अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर जारी है। दोनों फिल्मों ने मिलकर वीकेंड पर अच्छा बिजनेस किया है और कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। खास बात ये भी है कि दोनों फिल्मों को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का काफी फायदा मिला।

सायरा बानो का बर्थडे आज
एक्ट्रेस सायरा बानो का जन्म 23 अगस्त 1944 को मसूरी में हुआ था। जब भी सायरा बानो की बात आती है दिलीप कुमार के साथ उनके मोहब्बत के चर्चे अनायास ही छिड़ जाते हैं। एक इंटरव्यू में सायरा बानो ने बताया था कि वो दिलीप कुमार को तब से चाहती थीं जब वो 12 साल की थीं। साल 1952 में रिलीज हुई फिल्म ‘दाग’ में दिलीप कुमार को देखते ही उन्हें उनसे प्यार हो गया।

ऐसे शुरू हुई थी मलाइका और अरबाज की लव स्टोरी
एमटीवी वीजे से मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखकर बॉलीवुड में जगह बनाने वाली मलाइका 23 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं। मलाइका और अरबाज की जोड़ी बॉलीवुड में एक आइडियल कपल के तौर पर देखी जाती थी, हालांकि अब यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं लेकिन इनकी लव स्टोरी किसी परियों की कहानी से कम नहीं है।

सुशांत सिंह पर गंभीर आरोप
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस बार गलत वजहों से चर्चा में हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘किज्जी और मैनी’ की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है। इसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल फिल्म की एक्ट्रेस ने सुशांत पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *