कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

प्रियंका की सगाई से लेकर गुलजार तक, मनोरंजन जगत की इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर

आज होगी प्रियंका की सगाई सेरेमनी
गॉसिप के गलियारों में इन दिनों प्रियंका चोपड़ा की सगाई की खबरें जोरों पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोका सेरेमनी आज होगी। बता दें कि निक का परिवार कल ही भारत आ गया है और मुंबई एयरपोर्ट से सीधे प्रियंका चोपड़ा के जुहू स्थित बंगले पर पहुंचा।

संपूर्ण सिंह कालरा ऐसे बने गुलजार
गुलजार का जन्म 18 अगस्त 1934 को बंटवारे से पहले पंजाब में झेलम जिले के दीना गांव में हुआ था। गुलजार शुरुआत से एक लेखक बनना चाहते थे, परिवार की मर्जी के खिलाफ वो मुंबई पहुंचे और यहां एक गैराज में मैकेनिक के तौर पर काम करने लगे। साथ ही खाली समय में कविताएं लिखा करते थे। उनकी जिंदगी के ऐसे कुछ अनसुने किस्से…

‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ का कलेक्शन
15 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा ‘गोल्ड’ की कमाई हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है। ‘गोल्ड’ के साथ ही रिलीज हुई जॉन अब्राहम, मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की कमाई पर असर पड़ा है, हालांकि ‘गोल्ड’ की तुलना में कम स्क्रीन्स मिलने के बावजूद फिल्म ने अच्छी कमाई की है।

‘धूम 4’ में ये एक्टर होगा विलेन
फिल्म ‘धूम 4’ के लिए विलेेन की खोज लंबे समय से की जा रही थी। आखिरकार आदित्य चोपड़ा इस स्टार को खोजने में कामयाब रहे। विलेन का किरदार कोई और नहीं बल्कि आदित्य चोपड़ा ने इसके लिए अपने फेवरेट एक्टर को चुना है।

दलेर मेहंदी का जन्मदिन आज
सिंगर और कंपोजर दलेर मेहंदी का जन्म 18 अगस्त 1967 को पटना में हुआ था। भांगड़ा को दुनिया भर में पॉपुलर करने का श्रेय दलेर मेहंदी को जाता है। बचपन में दलेर मेहंदी का नाम दलेर सिंह था। दरअसल उनके माता-पिता ने उस वक्त डाकू दलेर सिंह के नाम से प्रभावित होकर यह नाम रखा था। जब दलेर बड़े हुए तो मशहूर सिंगर परवेज मेहंदी के नाम पर उनके नाम के आगे सिंह की जगह मेहंदी जोड़ दिया गया।

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *