कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

वाजपेयी के निधन पर अमिताभ से लेकर शाहरुख तक सदमे में, मनोरंजन जगत की ये हैं आज की बड़ी खबरें

वाजपेयी के निधन पर सेलिब्रिटीज ने जताया दुख


पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से पूरा देश सदमे में है। अटल बिहारी वाजपेयी के जाने से बॉलीवुड जगत को भी गहरा सदमा लगा है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ट्वीट करके दुख जाहिर कर चुके हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर लता मंगेशकर और शाहरुख तक ने उनके निधन पर शोक जताया है।

शाहरुख ने दी अटल जी को श्रद्धांजलि


एक्टर शाहरुख खान का अटल जी से एक खास लगाव और कनेक्शन था। शाहरुख ने उनकी कविताओं के एलबम ‘संवदेना’ में काम भी किया है। अटल जी के निधन की खबर सुनते ही शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए दुख जताया और श्रद्धांजलि देते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है।

सचिन और सुप्रिया का जन्मदिन आज


सहज मुस्कान और अदायगी के बल पर एक्टर सचिन ने बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बनाई है। सचिन  और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर का बर्थडे एक ही दिन होता है। सचिन ने महज 4 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू कर लिया था। बतौर बाल कलाकार वो नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजे गए थे।

‘गोल्ड’ और ‘सत्मयमेव जयते’ की अच्छी शुरुआत


स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई गोल्ड और सत्यमेव जयते ने महज दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है, हालांकि दूसरे दिन केे कलेक्शन को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ से जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ पिछड़ती हुई नजर आ रही है।

‘सुपर 30’ की शूटिंग खत्म

ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेडेट फिल्म सुपर 30 को लेकर में फैंस में काफी क्रेज है। फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है। इसका निर्देशन विकास बहल ने किया है। सुपर 30 की कहानी गणितज्ञ आनंद से प्रेरित है। पहले बताया जा रहा था कि ये उनकी बायोपिक होगी, बाद में ऐसी खबरें भी आई कि फिल्म की कहानी उनकी जिंदगी से प्रेरणा लेकर लिखी गई है।

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *