कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

शम्मी कपूर से लेकर नौशीन के बदलाव तक, ये है बॉलीवुड की 5 खबरें जिनपर दिनभर रहेगी नजर

शम्मी कपूर की आज है पुण्यतिथि


शम्मी कपूर बॉलीवुड के बेहद हिट एक्टर रह चुके हैं। उनका जन्म 13 अक्टूबर 1931 और निधन 14 अगस्त 2011 को हुआ था। शम्मी की जिंदगी में एक दौर वो भी आया जब वह कॉलेज छोड़कर घर आ गए थे। शम्मी ने घर ने आकर पापा पृथ्वी को सॉरी कहा। वहीं, पृथ्वी ने शम्मी का मन पढ़ते हुए कहा कोई नहीं पुत्तर कल से थियेटर ज्वॉइन कर लो। बता दें कि थियेटर में काम करने की उन्हें 50 रुपये पगार मिलती थी।

लुक को लेकर ट्रोल हुई ‘कुसुम’ एक्ट्रेस नौशीन


‘कुसुम’ सीरियल से रातोंरात चर्चा में आने वाली एक्ट्रेस नौशीन अली सलदार 15 अगस्त को दोबारा टीवी की दुनिया में ‘अलादीन’ से कमबैक करने जा रही हैं। इस बीच नौशीन ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। तस्वीर में नौशीन काफी अलग लग रही हैं जिसकी वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि नौशीन अपने तरीके से ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

प्रभास को ऑफर हुई थी ‘पद्मावत’


‘साहो’ फिल्म की शूटिंग में बिजी एक्टर प्रभास को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। खबरों की मानें तो ‘बाहुबली’ फिल्म देखने के बाद संजय लीला भंसाली ने प्रभास को ‘पद्मावत’ फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार ऑफर किया था। मगर प्रभास ने इसे करने के इंकार कर दिया था।

शो के दौरान रो पड़े विवेक ओबेरॉय 


सोनाली बेंद्र इन दिनों लंदन में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। लंदन जाने से पहले सोनाली ‘इंडियाज ड्रामेबाज’ शो को जज कर रही थीं। इसी बीच उन्हें अपनी बीमारी का पता चला। सोनाली के बाद शो में हुमा कुरैशी को लाया गया। इस बीच शो में कुछ ऐसा हुआ विवेक ओबेरॉय सोनाली को याद करके फूट फूट कर रोने लगे।

सलमान के जीजा का कटा चालान


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्म ‘लवरात्रि’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले ‘लवरात्रि’ के दोनों लीड ऐक्टर आयुष और वरीना हुसैन गुजरात के वडोदरा शहर में पहली बार फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे लेकिन यह प्रमोशन उन पर भारी पड़ गया। प्रमोशन के दौरान आयुष बिना हेल्मेट गाड़ी चला रहे थे जिसकी वजह से उनका चालान कट गया।

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *