कानपुर समाचार

ताज़ा खबरें

आरके स्टूडियो से लेकर ऐश्वर्या राय तक, बॉलीवुड की इन खबरों ने हफ्ते भर खूब बटोरी सुर्खियां

बिकने जा रहा आरके स्टूडियो
हिंदी फिल्मों के इतिहास को खुद में समेटे मशहूर आरके स्टूडियो अब खुद ही इतिहास बनने जा रहा है। कपूर परिवार ने 70 साल पुराने इस स्टूडियो को बेचने का फैसला कर लिया है। परिवार का कहना है कि पिछले साल आग लगने के बाद इसका पुनर्निर्माण कराना आर्थिक रूप से व्यावहारिक नहीं है। इस स्टूडियो में बनी आखिरी फिल्म थी ‘आ अब लौट चलें।’ हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता राज कपूर ने मुंबई के चेंबूर में 1948 में इस स्टूडियो की स्थापना की थी। यह स्टूडियो कपूर परिवार द्वारा निर्मित कई फिल्मों का गवाह रहा है। पिछले साल 16 सितंबर को सुपर डांसर शो के दौरान इसमें आग लग गई थी। ऋषि कपूर ने नई तकनीक के साथ इसके पुनर्निर्माण की इच्छा जाहिर की थी लेकिन उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने कहा कि यह व्यवहारिक नहीं होगा।

कम नहीं हो रहीं ‘मणिकर्णिका’ की मुश्किलें
एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर एक बार फिर चर्चा में है। अचानक खबर आई कि सोनू सूद ने ये फिल्म छोड़ दी है। सोनू फिल्म में मराठा वॉरियर सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे थे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी थी और पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म में कुछ पैच वर्क बाकी था जिसके लिए सोनू को शूटिंग करनी थी। सोनू के फिल्म छोड़ने से इसकी रिलीज डेट पर असर पड़ सकता है। सोनू ने सीधे तौर पर कहा कि उन्होंने ये फैसला कंगना रनौत की वजह से लिया है। कंगना ने सोनू पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो किसी महिला डायरेक्टर के अंदर काम नहीं करना चाहते थे।

बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज
राजुकमार राव, पंकज त्रिपाठी और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री’ इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। हॉरर कॉमेडी पर आधारित ‘स्त्री’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान ‘मर्द को दर्द होगा’ टैगलाइन का इस्तेमाल किया है। जो अपने आप में अनोखा है। इस फिल्म की कहानी राज और डीके ने लिखी है जो इससे पहले कई सारी फिल्मों की कहानी लिख चुके हैं। ‘स्त्री’ फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। यह उनकी डेब्यू फिल्म है। वहीं दूसरी फिल्म धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ 31 अगस्त को रिलीज हुई। इस कॉमेडी फिल्म को क्रिटिक्स ने कुछ खास रिव्यू नहीं दिए हैं। फिल्म में कृति खरबंदा भी लीड रोल में नजर आई हैं। फिल्म ने शुक्रवार को बेहद धीमी शुरुआत की।

ऐश्वर्या की खबरों पर भड़के भंसाली
ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर ऐसी खबरें थी कि उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म को ठुकरा दिया है और अब वो अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ कर रही हैं। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में हैं। हालांकि संजय लीला भंसाली से जुड़े करीबियों का कहना है कि उन्होंने ऐश्वर्या को कोई फिल्म ऑफर ही नहीं की है।

‘सुई धागा’ का गाना रिलीज
वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ का गाना ‘चाव लागा’ इस हफ्ते रिलीज किया गया है। इस गाने को मशहूर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिक ने कंपोज किया। वहीं ‘चाव लागा’ गाने को वरुण ग्रोवर ने लिखा है जबकि पापोन और रोनिका गुप्ता ने इसे आवाज में गाया है। गाने के वीडियो में अनुष्का और वरुण धवन ने पति-पत्नी की केमिस्ट्री को बेहतरीन तरीके से दिखाया है।

मलाइका और अर्जुन ने खूब बटोरी सुर्खियां
मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2018 के दौरान दोनों को साथ बैठे देखा गया था। इवेंट में मलाइका और अर्जुन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। पहले भी दोनों के अफेयर की खबर से कपूर और खान परिवार में खलबली मच गइ थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मलाइका, अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को ऑफीशियल करना चाहती हैं। मलाइका ने 2 साल पहले ही अरबाज खान से तलाक लिया है। अरबाज से तलाक की वजह भी अर्जुन को ही माना जा रहा था।

Please Follow & Like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *